WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IPL 2023: टूटे पैर के बावजूद ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे

IPL 2023: टूटे पैर के बावजूद ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे

IPL 2023: दिल्ली का मैच देखने के लिए स्टेडियम आने से ऋषभ पंत को अपनी चोटों से उबरने, खास तौर पर मानसिक पहलू में मदद मिलेगी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने नियमित कप्तान को काफी मिस भी कर रही है।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ दिल्ली का यह सीजन में पहला घरेलू आईपीएल मैच है। अपनी चोट की परवाह न करते हुए ऋषभ पंत स्टैंड्स में बैठे नजर आए। वाइट टी-शर्ट और ग्लासेस में वह पहले से ज्याा वजनी लग रहे थे। इतनी बड़ी घटना के बाद मैदान से दूरी इसका स्वभाविक कारण है।

बैसाखी का सपोर्ट लेकर वह खुद अपनी सीट पर बैठे। हालांकि इस दौरान कई लोग उन्हें सपोर्ट करने के लिए भी मौजूद थे। मैदान से ऋषभ पंत के कई फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Rishabh Pant Astadium IPL 2023

इससे पहले टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत की जर्सी दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट की छत पर टांगकर उन्हें याद किया था हालांकि BCCI को यह हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने दिल्ली फ्रैंचाइजी को इसके लिए फटाकर भी लगाई थी। बोर्ड का कहना था कि जर्सी टांगने जैसी चीजें किसी अनहोनी या प्लेयर के संन्यास लेने के बाद शोभा देती है। ऐसे किसी इंजर्ड एक्टिव प्लेयर को ट्रि्ब्यूट देना समझ से परे है।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के निदेशक श्याम शर्मा ने ने ऋषभ पंत के बैठने के लिए विशेष प्रबंध किए हैं ताकि वह आराम से स्टेडियम में मैच देख सकें। खुद डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली चीजों की निगरानी कर रहे थे। इस दौरान ऋषभ पंत की सुरक्षा दोगुनी कर दी गई है ताकि कोई उन्हें अनावश्यक रूप से परेशान नहीं करे।

पिछले साल 30 दिसंबर को भयानक कार दुर्घटना के बाद क्रिकेट स्टेडियम में यह पहली उपस्थिति होगी। सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचने के बाद से पंत अपनी चोटों से उबर रहे हैं। पंत की अनुपस्थिति में डेविड वार्नर दिल्ली टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज अभिषेक पोरेल को पंत की जगह शामिल किया है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now